Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चाची भतीजे ने सल्फास की गोली खाकर किए आत्महत्या, गांव में हड़कंप

 


पंजाब : चाची भतीजे ने सल्फास की गोली खाकर किए आत्महत्या, गांव में हड़कंप। बठिंडा जिले के एक गांव में शनिवार की दोपहर चाची-भतीजे ने सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना नंदगढ़ पुलिस ने मृतक महिला के पति के बयान पर आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।हालांकि खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट मिला है।

थाना नंदगढ़ के एसएचओ तरुणदीप सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि एक गांव के रजवाहे के पास एक महिला और एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो दोनों की मौत हो चुकी थी और उनके पास से एक सल्फास की पुड़िया मिली।

जांच करने कर पता चला कि मृतक एक ही गांव निवासी है और दोनों ने सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद सहारा जन सेवा की टीम की मदद से दोनों शवों को बठिंडा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर पुलिस ने मृतक महिला के पति के बयान पर आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की और पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया। थाना नंदगढ़ के एसएचओ तरुणदीप सिंह ने बताया कि खुदकुशी क्यों की है? इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।



डेस्क

No comments