Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

डेढ़ साल से पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी युवती, प्रेमी ने गला दबाकर कर प्रेमिका की कर दिया हत्या

 


नई दिल्ली : डेढ़ साल से पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी युवती, प्रेमी ने गला दबाकर कर प्रेमिका की कर दिया हत्या। हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली में सहमति संबंध में रह रही युवती की उसके प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से भाग गया। सुबह पड़ोस में रह रहे लोगों को मामले का पता लगा तो मकान मालिक व पुलिस को अवगत कराया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी।

भिवानी के गांव लुहारी निवासी अनिल कुंडली औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोबाइल चार्जर बनाने वाली कंपनी में काम करता है। वह कुंडली निवासी प्रताप सिंह के घर में किराये पर रहता है। उनके साथ उनकी प्रेमिका मूलरूप से यूपी के जिला हाथरस के गांव केरल निवासी पूजा भी सहमति संबंध में रहती थी।

पूजा भी कुंडली औद्योगिक क्षेत्र की फैक्टरी में नौकरी करती थी। रविवार तड़के दोनों में झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि अनिल ने चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह मौके से भाग निकला। इसके बाद आसपास रह रहे लोगों ने पुलिस व मकान मालिक को जानकारी दी। कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस अनिल की तलाश कर रही है।


पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया है कि अनिल अविवाहित था। वहीं पूजा विवाहिता थी। पूजा ने वर्ष 2021 में अपने पति को छोड़ दिया था। अब करीब एक से डेढ़ साल से वह अनिल के साथ ही सहमति संबंध में रही थी।

कुंडली में सहमति संबंध में रह रही महिला की गला दबाकर हत्या की गई। हत्या का आरोप उसके साथ रह रहे युवक पर लगा है। हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

इंस्पेक्टर ऋषिकांत, थाना प्रभारी, कुंडली



डेस्क

No comments