Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गृह मंत्री अमित शाह ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त की ग्राम पंचायत के सदस्यों के साथ संवाद कार्यक्रम के लिए थपथपाई पीठ, अब पूरे देश मे चलाई जाएगी कार्यक्रम





बलिया : अपने संसदीय क्षेत्र में ग्राम सभा से लोकसभा के सदस्यों के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए संवाद कार्यक्रम शुरू करने पर देश के गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त की पीठ थपथपाई है। कहां है कि यह कार्यक्रम पार्टी हित में व देश हित में अत्यंत उपयोगी है।इसे देश भर में सभी भाजपा सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित करने को कहा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की सुबह सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर बताया था, कि ग्राम सभा के निर्वाचित सदस्य जिन्हें प्रधान नहीं पूछते उनके साथ भी मैं ब्लाकवार बैठक कर संवाद कायम करता हूं। उनकी समस्याओं की जानकारी प्राप्त करता हूं। सरकारी योजनाओं को उनके बीच रखता हूं, और उन्हें सरकारी योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करता हूं। इस संवाद कार्यक्रम में जनपद स्तर के सभी अधिकारी व क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान तथा ब्लॉक प्रमुख भी मौजूद रहते हैं।इसी तरह का बयान सांसद ने लोकसभा में भी मंगलवार को दोपहर बाद दिया था। सांसद के इस कार्यक्रम को केंद्रीय नेतृत्व का समर्थन मिलने पर वह काफी उत्साहित हैं।सांसद ने पत्रकारों को बताया कि अमित शाह व जेपी नड्डा ने मेरे इस कार्यक्रम को भरपूर समर्थन दिया है, और पूरे देश में इसे शुरू करने को कहा है। जिससे मैं काफी उत्साहित हूं। इस योजना से देश में उन लोगों को विकास के मुख्य धारा में शामिल किया जा सकेगा जो आज तक वंचित हैं।



By- Dhiraj Singh

No comments