Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : टमाटर मांगने गए युवक की पड़ोसी ने चाकू मारकर की हत्या




गुजरात : Big Breaking : टमाटर मांगने गए युवक की पड़ोसी ने चाकू मारकर की हत्या। गुजरात के सूरत शहर में एक शख्स को अपने पड़ोसी के पास से टमाटर मांगने जाना भारी पड़ गया था. टमाटर मांगने गए युवक की पड़ोसी ने चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने टमाटर को लेकर वह झगड़ा में हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.सूरत शहर के सरथाना पुलिस थाना इलाके का यह मामला है. लसकाना गांव बापा सीताराम हाल के पीछे द्वारकेश सोसाइटी में किराए के मकान में रहने वाले विद्याधरा श्यामल (40 साल) का 26 जनवरी की रात में अपने पड़ोसी कालूचरण संतोष गुरु के साथ झगड़ा हुआ था. इस झगड़ा में पड़ोसी विद्याधरा की मौके पर ही मौत हो गई थी. मृतक विद्याधरा श्यामल और उसकी हत्या करने वाला कालूगुरु संतोष गुरु दोनों पड़ोसी ही थे.

25 जनवरी की रात को विद्याधरा के घर पर रात को मेहमान आए थे तो वह सब्जी बनाने के लिए अपने पड़ोसी कालूगुरू संतोषगुरु से टमाटर लेने के लिए उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन कालूगुरु संतोष गुरु ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला था. दूसरे दिन इस बात को लेकर दोनों मिले तो उनके बीच चर्चा शुरू हुई थी.

इस चर्चा के दौरान कालूगुरु संतोष गुरु ने विद्याधरा से कहा, तुम रात को टमाटर मांगने को मेरे घर पर क्यों आए थे? और झगड़ा शुरू हो गया था. इस झगड़े के दौरान टमाटर मांगने गए विद्याधरा के पेट में उसके पड़ोसी कालूगुरु ने चाकू घुसा दिया था. चाकू लगते ही विद्याधरा श्यामल मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा था और उसे अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जाए, उससे पहले उसने अपना दम तोड़ दिया था.पुलिस की गिरफ्त में हत्या का आरोपी.

सूरत पुलिस के एसीपी प्रकाश पटेल ने बताया कि टमाटर मांगने को लेकर हुई इस हत्या में हत्या करने वाले आरोपी कालूगुरु संतोष गुरु को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक विद्याधरा और हत्यारा कालूगुरु संतोष गुरु दोनों ही मूलतः उड़ीसा के गंजाम जिले के रहने वाले हैं और सूरत में लूम्स चलाने का काम करते हैं.


डेस्क

No comments