Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पुलिस वालों पर गोली चलाने वाले के घर पर चला योगी बाबा का बुल्डोजर

 


लखनऊ : पुलिस वालों पर गोली चलाने वाले के घर पर चला योगी बाबा का बुल्डोजर। कन्नौज में पुलिस यूनिट पर गोलीबारी करने वाले बदमाश अशोक उर्फ मुन्ना यादव पर पुलिस-प्रशासन ने जबरदस्त कार्रवाई की है। बदमाश मुन्ना यादव के मकान पर जेसीबी की कार्रवाई की गई है।

बुलडोजर से अवैध कब्जे वाले हिस्से को मिट्टी में मिला दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, अशोक यादव का मकान बगैर नक्शा पास कराए बनाया गया था. जेसीबी कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

अवगत करा दें कि 25 दिसंबर 2023 की शाम को मुन्ना को पकड़ने के लिए पुलिस थाना बिशुनगढ क्षेत्र के ग्राम धरनी धीरपुर नगरिया गांव गई थी. किंतु मुन्ना यादव ने घर के भीतर से पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी. इसमें उसका बेटा भी शामिल था. इस गोलीबारी में सचिन राठी नाम के सिपाही के गोली लग गई थी. बाद में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

बदमाश मुन्ना यादव ने अपने किलेनुमा घर के बाहर अलग अलग दिशाओं में डीजिटल कैमरे लगा रहे थे. ताकि बाहर हर हरकत पर नजर रखी जा सके. वो सीसीटीवी कैमरों में देखकर पुलिस पर गोलियां बरसा रहा था। उसकी गोलीबारी के दौरान लगी गोली ने पुलिस कर्मी सचिन राठी की जान ले ली।

पूरे प्रकरण के बाद पुलिस ने बदमाश और उसके बेटे को मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया। दोनों के पैर में गोली लगी थी. तत्पश्चात, उसकी अवैध संपत्तियों की जांच के लिए राजस्व टीम उसके गांव पहुंची. राजस्व विभाग की टीम मुन्ना यादव की एक-एक संपत्ति की सरकारी कागजों से मिलान की. विवेचना के बाद आज कार्रवाई की गई।


By- Dhiraj Singh

No comments