Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

खेत मे मिला राजमिस्त्री का शव, शरीर पर चोटों के निशान पाये जाने पर घरवालों ने जताया हत्या की आशंका

 


लखनऊ : खेत मे मिला राजमिस्त्री का शव, शरीर पर चोटों के निशान पाये जाने पर घरवालों ने जताया हत्या की आशंका । बागपत के सांकरौद गांव में मंगलवार को एक युवक का शव मिला है। शव की शिनाख्त राजमिस्त्री के रूप में हुई। शरीर पर चोटों के निशान पाये जाने पर घरवालों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

ग्राम प्रधान इंद्रजीत ने बताया कि बाबू (50) राजमिस्त्री का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार की सुबह उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला है। शरीर पर चोट के निशान हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि बाबू के साथ मारपीट की गई और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी है। परिजनों का भी यही कहना है। उनकी ओर से यह बताया गया कि सोमवार शाम को तीन से चार लोग घर आकर उसे अपने साथ ले गए थे। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला सका। सुबह बाबू का शव गन्ने के खेत में पड़ा होने की खबर मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है।

थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों से तहरीर मिली है उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की गयी है। साक्ष्य जुटाने के लिए सीसीटीवी की मदद ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार किया जा रहा है, ताकि मौत का कारण स्पष्ट हो सके।



डेस्क

No comments