Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : पुलिस के सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

 


लखनऊ : बिग ब्रेकिंग : पुलिस के सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर। मेरठ जिले में सोमवार देर रात कार लूट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सब इंस्पेक्टर को चिंताजनक हालत में गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाज़ुक बन हुई है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात करीब 3 बजे कंकरखेड़ा थाने के हाईवे चौकी क्षेत्र स्थित एचआर गार्डन मंडप के बाहर से कार लूट की सूचना मिली थी। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पीड़ित सोनू ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसकी कार खिड़की खुलवाई। उसके बाद गन प्वाइंट पर लेकर कार, मोबाइल और नकदी लूट कर विपरित दिशा से दिल्ली हाईवे की ओर भागे।

पीड़ित की सूचना पर तत्काल हाईवे चौकी प्रभारी मुनेश सिंह ने पुलिस बल के साथ लूटी कार का पीछा किया और कार में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से उसे ट्रेक कर लिया।

बाद में डिफेंस कॉलोनी के नाले पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर बदमाशों को रुकने और सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस दल पर फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में पुलिस सब इंस्पेक्टर मुनेश सिंह को सीने में गोली लग गई। और वह गंभीर से घायल हो गए।

इसी बीच बदमाश वहां से कार को छोड़ भागने में कामयाब रहे।

मेरठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि बदमाशों का पीछा करते हुए कार सवार तीन बदमाशों ने कार के अंदर से पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। उसके बाद कार को छोड़कर भाग गए। बदमाशों द्वारा फायरिंग में हाइवे चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर मुनेश सिंह को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी ने कहा कि बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने लूटी हुई कार बरामद कर ली है।



By- Dhiraj Singh

No comments