Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दो साल तक छह युवकों ने नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ कई बार सामूहिक बलात्कार, अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर कर करते रहे ब्लैकमेल

 





लखनऊ : हैवानियत और घृणतम घटना प्रकाश में आया है। शाहजहाँपुर में एक चौंकाने वाली घटना में दो साल तक छह युवकों ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कई बार सामूहिक बलात्कार किया.

आरोपियों ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली थी और फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे.

आरोपियों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये जिसके बाद उसके परिवार को मामले की जानकारी हुई.

पिता शनिवार को छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और सभी आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

खबरों के मुताबिक, लड़की की मां मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और वह जिले के मिर्ज़ापुर इलाके में रहती है. पीड़िता का एक छोटा भाई है और उसके पिता जिले से बाहर काम करते हैं.

पारिवारिक स्थिति का फायदा उठाकर आरोपी नीरज ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. तभी आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

इसके बाद लड़की को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी नीरज के रिश्तेदार पप्पू, गुड्डु, सत्यम, शिवम और अन्य युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोप है कि सभी आरोपी दो साल तक लड़की के साथ दुष्कर्म और शोषण करते रहे. जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी भड़क गया और उसने छात्रा को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. लड़की चुप रही और सबकुछ सहन करती रही.

जब आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उसके पिता को बेटी की आपबीती के बारे में पता चला.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

क्षेत्राधिकारी (सीओ) जलालाबाद अजय राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.



डेस्क

No comments