Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नाबालिग बेटी की माँ बाप ने की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 



झारखंड : नाबालिग बेटी की माँ बाप ने की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान। रामगढ़ जिले में एक 17 साल की किशोरी को उसके पिता और सौतेली मां ने ही मिलकर मौत के घाट उतार दिया. उस लड़की का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने एफडी खाते में जमा रकम माता-पिता को देने से इनकार कर दिया था.

लड़की की लाश उसके कमरे में छत से लटकी हुई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता और सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है.

 मिली थी लाश
कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात 13 जनवरी को सामने आई थी. तब तक नाबालिग लड़की की मौत का कारण साफ नहीं था. उसकी पहचान 17 वर्षीय खुशी कुमारी के तौर पर हुई थी. पुलिस ने पीटीआई को बताया कि बाद में खुशी कुमारी के भाई ने भदानीनगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई.

 नहीं दिए थे पैसे
जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसके पिता और सौतेली मां ने मिलकर उसकी बहन की हत्या कर दी और उसकी लाश को फांसी पर लटका दिया. क्योंकि उसने अपनी एफडी (FD) के पैसे देने से इनकार कर दिया था. पुलिस के मुताबिक, ख़ुशी के पास एक बैंक खाते में 6 लाख रुपये का फिक्स्ड डिपॉजिट था, जो मैच्योर होने वाला था.

उपमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) बीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस ने बेटी की संदिग्ध मौत के मामले में उसके पिता सुनील महतो और सौतेली मां पूनम देवी को गिरफ्तार कर लिया है, क्योंकि पीड़िता के भाई ने सोमवार को उन पर हत्या का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी.

गुस्से में किया था ग्राणीणों ने प्रदर्शन

आरोपियों के पकड़े जाने से पहले सोमवार को सैकड़ों स्थानीय ग्रामीणों ने उनकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया था. बाद में अफसरों के समझाने बुझाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने वहां से हटने का फैसला किया था. अब पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


डेस्क

No comments