Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ट्रैक्टर और एसयूवी की टक्कर में तीन बच्चों सहित आठ लोगों की मौत, तीन घायल

 



पटना : ट्रैक्टर और एसयूवी की टक्कर में तीन बच्चों सहित आठ लोगों की मौत, तीन घायल। बिहार के खगड़िया जिले में सोमवार को सुबह एक ट्रैक्टर के साथ टक्कर के बाद एक एसयूवी वाहन के सड़क के किनारे खड्ड में पलट गया जिससे उस पर सवार तीन बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गए।खगड़िया जिला पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पसराहा थाना क्षेत्र में दो वाहनों की टक्कर में आठ लोगों की जान चली गई और तीन व्यक्ति घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। सोमवार की सुबह पांच बज कर करीब पंद्रह मिनट पर पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर एक पेट्रोल पंप से लगभग 200 मीटर दूर सड़क दुर्घटना हुई है। वरिष्ठ पदाधिकारियों को सूचित कर पसराहा थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुँची।घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान पता चला कि चार पहिया एसयूवी वाहन एवं सीमेंट की बोरियों से लदे एक ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई और फिर एसयूवी वाहन सड़क के किनारे एक गड्ढे में पलट गया। हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। चार अन्य घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए पुलिस की मदद से खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया।

वहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों घायलों को बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों एवं घायल व्यक्तियों ने बताया कि एसयूवी वाहन में सवार सभी लोग एक बारात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे।

घटनास्थल पर गोगरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा पसराहा थानाध्यक्ष मौजूद हैं। मृतकों के नाम गौतम कुमार (10), मोनू कुमार (11), दिलखुश कुमार (12), अमन कुमार (19), बंटी कुमार (22), अंशु कुमार (22), पालेश्वर ठाकुर (58) और प्रकाश सिंह (59) हैं । सभी मृतक खगड़िया जिला के परबत्ता और भरतखंड थाना क्षेत्र के निवासी हैं।


डेस्क

No comments