Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शराब की दुकान के 30 वर्षीय चौकीदार की डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 


लखनऊ : शराब की दुकान के 30 वर्षीय चौकीदार की डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या । बिजनौर जनपद में बृहस्पतिवार की रात को हलदौर गंज रोड स्थित गांव फतेहपुर कलां के पास एक शराब की दुकान के चौकीदार की डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

चौकीदार कुतुबपुर गढ़ी निवासी सोनू (35) पुत्र श्यामलाल शराब की दुकान पर चौकीदारी करता था। बृहस्पतिवार की रात्रि कुछ लोग शराब लेने आए थे। इसी बीच शराब को लेकर कहासुनी हो गई। इसके आरोपियों ने सोनू को डंडों से पीटना शुरू कर दिया और अधमरा कर छोड़कर भाग गए।

वहीं, मौके पर पहुंची हीमपुर दीपा पुलिस व कैंटीन संचालक फतेहपुर निवासी बाबू ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। उधर, मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक के भाई चुन्नूलाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उधर, थाना अध्यक्ष हीमपुर दीपा अनु कुमारी का कहना है कि कुछ लोग रात्रि में शराब लेने आए थे। शराब लेने को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद आरोपियों ने डंडों से पीटकर चौकीदार को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद इलाज के दौरान चौकीदार सोनू की मौत हो गई। जांच के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं।



By- Dhiraj Singh

No comments