Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

एनएच 31 पर ट्रक से ओवरटेक के चक्कर मे पिकअप ने बाइक को रौंदा, एक युवक की अन द स्पॉट मौत दूसरा गंभीर, रेफर

 


By- Dhiraj Singh


बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर टेंगरही हनुमान मंदिर के निकट शुक्रवार को दोपहर बाद ट्रक ओवरटेक करने में पिकअप मोटरसाइकिल को रौंदा मोटरसाइकिल सवार युवक की हुई मौके पर मौत पीछे बैठा युवक गम्भीर रूप से हुआ घायल । मौके पर पहुँची पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लिया जबकि घायल को सीएचसी सोनबरसा पहुँचाया जहाँ से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले ट्रक चालक व पिकअप चालक अपना अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गए थे। मृतक की पहचान मनीष यादव (19) पुत्र सत्यदेव यादव निवासी हर छपरा दयाछपरा व बुरी तरह से घायल संजय साह (22) पुत्र पूर्णवासी साह निवासी हरछपरा दयाछपरा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक व पिकअप बलिया से बैरिया की तरफ आ रहे थे वही मोटरसाइकिल सवार बैरिया से अपने गांव हरछपरा जा रहे थे । टेंगरही कि निकट ट्रक से पास लेने के चक्कर में मोटरसाइकिल को रौंद दिया। मनीष यादव का सर पिकअप से पूरी कुचल गया था जबकि संजय भी बुरी तरह से घायल हो गया था। एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेजा गया है जबकि घायल को ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया गया है जबकि दुर्घटना में शामिल ट्रक व पिकअप व ट्रक की तलाश की जा रही हैं। 

इस घटना के बाद कुछ देर के लिए एनएच 31 पर यातायात रुका हुआ था वही परिवार में कोहराम मच गया।

No comments