Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking News : नौकरानी से बलात्कार के बाद काट ली जीभ, मुकदमा दर्ज

 



नई दिल्ली : नौकरानी से बलात्कार के बाद काट ली जीभ, मुकदमा दर्ज। एक महिला के साथ पहले गैंगरेप किया जाता है और इतने पर भी आरोपियों का मन नहीं भरता है तो वह पीड़िता की जुबान काट लेते हैं। जिससे वह गैंगरेप की घटना के बारे में किसी को कुछ भी बता ना सके।

मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना राजधानी दिल्ली के साउथ ईस्ट गोविंदपुरी में हुई। यहां एक घर में नौकरानी का काम करने वाली महिला को हवस का शिकार बनाया गया। इस काम में नौकरानी की मालकिन भी शामिल रही।

पीड़िता ने इस संबंध में पुलिस थाने जाकर अपनी शिकायत दी। लेकिन, महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। पीड़िता ने हार नहीं मानी और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने आखिरकार, पूरे मामले को सुना और पुलिस को आदेश दिया कि वह इस मामले में मुकदमा दर्ज करे। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को फटकार भी लगाई है। अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इसमें दो साल का समय लग गया। वहीं, पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता बदरपुर इलाके में रहती है वह गोविंदपुरी इलाके में एक घर में नौकरानी का कामकाज करती है। पीड़िता की मालकिन मसाज सेंटर चलाती है।

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार, दो साल पहले 29 दिसंबर 2022 को नौकरानी की मालकिन की बेटी का बर्थडे था। मालिकन ने घर में कुछ लोगों को इस मौके पर खाने के लिए बुलाया था। घर पर चार से 5 लोग आए थे। इसी बहाने मालकिन के दोस्त को पानी देने जब नौकरानी गई तो दोस्तों की नीयत बिगड़ गई। पहले पानी के बहाने उसे छूने का प्रयास किया। इसके बाद मालकिन ने नौकरानी को कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जिसे पीने के बाद नौकरानी बेसुध हो गई। इसके बाद उसके साथ बारी-बारी करके गैंगरेप किया गया।

जब उसे होश आया तो वह गुरुग्राम के एक अस्पताल में थी। उसके मुंह, आंख, और निजी पार्ट में गंभीर चोटें थी। उसकी मालकिन ने उसे नाम बदलकर उसे वहां भर्ती कराया था। वह जैसे तैसे अस्पताल से भागी और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता का आरोप है कि उस जान से मारने की धमकी दी गई। जुबान इसलिए काट ली गई ताकि वह किसी को कुछ बता न सके।




डेस्क

No comments