Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : बलिया में फाँसी पर झूला दुकानदार, मौत

 


बलिया: बलिया में फाँसी पर झूला दुकानदार, मौत। सुखपुरा थाना क्षेत्र के बेरुआरबारी गांव में शुक्रवार को किराना दुकानदार ने अपने दुकान में ही फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस जांच में जुट गई है। मामला सुखपुरा के बेरुआरबारी गांव का है।

जानकारी के अनुसार बेरुआरबारी गांव निवासी जनार्दन राजभर उर्फ साधु (55) घर के पास ही टिन सेड में किराना की दुकान चलाते हैं। । घटना की जानकारी तब हुई जब गाँव के कुछ बच्चे समान लेने के लिए दुकान में गए। बच्चों ने किराना दुकानदार को फांसी पर लटकता देख शोर मचाया। शोरगुल सुन आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुँच गए और पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को घर के सदस्य रिश्तेदारी में किसी विवाह समारोह में भाग लेने गए हुए थे। इस बीच दुकानदार ने अपनी ही दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दुकानदार ने ऐसा कदम क्यों उठाया यह ग्रामीणों में प्रश्न बना हुआ है। ग्रामीणों की माने तो ने दुकानदार ने समूह से कर्जा भी लिया था। जिसका देने का दबाव भी उस पर था। पैसे की तंगी भी मौत का कारण हो सकता हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची मृतक की पत्नी और बेटी का रो-रो कर बुराहाल था। मृतक की चार बेटियां हैं और चारों की शादी हो चुकी है।




By- Dhiraj Singh

No comments