Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या

 



लखनऊ : Big Breaking : घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या जानें पूरा मामला. सुल्तानपुर में घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना को दरियापुर के पास अंजाम दिया गया. पार्टी में बहस के बाद विजय नारायण सिंह पर गोलियां चला दी गईं.

इस घटना में और युवक घायल हो गया. घायल युवक की हालत नाजुक है, जिसके कारण उसे लखनऊ इलाज के लिए रेफर किया गया है. डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड में विजय नारायण सिंह जमानत पर बाहर था. मृतक विजय नारायण सिंग पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह का भतीजा है.

दरियापुर इलाके में जब देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी तो आस-पास के लोग सहम गए. पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के मुताबिक, विजय नारायण सिंह अपने पहचानने वालों के साथ पार्टी कर रहा था तभी किसी बात को लेकर एक युवक से झगड़ा हुआ. उसी ने मौके पर विजय नारायण सिंह पर गोलियां चला दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मामले की जांच के लिए 6 पुलिस की टीम गठित कर दी गई है. जुड़ी फुटेज पुलिस के पास आई है, जिसकी गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा पूरे दल बल के साथ राजकीय मेडिकल कालेज पहुंचे. एसपी ने बताया की मृतक विजय नारायण अपने साथियों के साथ बैठकर पार्टी कर रहे थे. बिजनेस विवाद को लेकर अचानक से इन लोगों में आपस में ही विवाद हो गया, जिसपर विजय नारायण और उसके साथी को गोली मारी गयी. विजय नारायण की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दूसरे को लखनऊ रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए 6 पुलिस की टीम गठित की है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.



डेस्क

No comments