Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : पटना में सड़क दुर्घटना में नीतीश कुमार सहित तीन की मौत, कोहराम

 


पटना. बिग ब्रेकिंग : पटना में सड़क दुर्घटना में नीतीश कुमार सहित तीन की मौत, कोहराम। राजधानी पटना में रफ्तार का कहर जारी है. आए दिन तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर लोग असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है.

ताजा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के मच्छरियावा के पास का है, जहां बेलगाम अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

मृतकों की पहचान पटना के नेहरू नगर निवासी बबलू महतो के 19 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार, मैनपुरा निवासी मोहम्मद निसार कुरैशी के 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अली और दीघा निवासी स्वर्गीय देवेंद्र शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है. तीनों मृतक आपस में दोस्त बताए जाते है. बताया जाता है कि रौशन कुमार, मोहम्मद अली और नीतीश कुमार अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर राजगीर घूमने पटना से राजगीर जा रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ.

पटना-बिहारशरीफ रोड के मच्छरियामा के समीप सड़क से गुजर रहे बेलगाम अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक ही बाइक पर सवार रौशन कुमार, मोहम्मद अली और नीतीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में मृतक रौशन के पिता बबलू महतो और मोहम्मद अली के पिता मोहम्मद निशान कुरैशी ने बताया कि सभी लोग बाइक पर सवार होकर राजगीर घूमने जा रहे थे, इसी दौरान वे हादसे का शिकार बन गए. उन्होंने बताया की अन्य दोस्तों द्वारा उन्हें दुर्घटना की जानकारी मिली. मौके पर मौजूद पुलिस ने घटना की पुष्टि की है. घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है.



डेस्क

No comments