Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big Breaking : वाजिदपुर गांव में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, सनसनी

 


लखनऊ : वाजिदपुर गांव में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या. बागपत जिले में मर्डर के मामले में जमानत पर बाहर एक शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इस घटना के पीछे लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को बड़ौत थाना इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शख्स की पहचान 24 वर्षीय धीरज के रूप में हुई है. धीरज मर्डर के मामले में जेल में बंद था और उसने करीब एक महीने पहले ही कोर्ट से जमानत ली थी. तबसे वो गांव में अपने परिवार के साथ रह रहा था.


अज्ञात हमलावर ने मारी युवक को गोली

 सीओ सविर्तन गौतम ने बताया कि बड़ौत इलाके के वाजिदपुर गांव में बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे धीरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.


गांव के युवक की हत्या का आरोपी था मृतक

अधिकारियों के मुताबिक, मृतक सितंबर 2022 में गांव के ही सन्नी तोमर की हत्या के मामले में आरोपी था. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई और घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.



डेस्क

No comments