Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बड़ी खबर : सारण में वोटिंग के बाद हिंसा, गोलीबारी में एक शख्स की मौत, दो लोग घायल

 



पटना : बड़ी खबर : सारण में वोटिंग के बाद हिंसा, गोलीबारी में एक शख्स की मौत, दो लोग घायल।बिहार के सारण में वोटिंग के बाद हिंसा की बड़ी खबर है। यहां गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गये। गोलीबारी और हिंसा के बाद सारण में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। दो दिन के लिये इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सोमवार शाम को इस सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की ओर से रोहिणी आचार्य उम्मीदवार हैं। वह मतदान खत्म होने के बाद छपरा शहर के जिस बूथ संख्या 118 पर पहुंची थी, वहां अचानक जमकर हंगामा हुआ।

चुनावी रंजिश को लेकर मंगलवार सुबह द पक्षों में फिर विवाद गहरा गया।

इस मामले में विवाद बढ़ने पर सारण में भिखारी ठाकुर चौक के पास मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी।

इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गये। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि दो दिनों के लिए सारण में इंटरनेट पर बैन लगा दिया गया है।

क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला हुआ है। पुलिस प्रशानस द्वारा लोगों से शांति व्यवस्था बनाए अपील की जा रही है। मामले की जांच जारी है और अभी तक दो लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है।



डेस्क

No comments