Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, दहशत में ग्रामीण

 


 बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, दहशत में ग्रामीण। नवादा में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गांव में दहशत फैला दी है।

पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत का माहौल बना दिया।

नवादा में ताबड़तोड़ फायरिंग जिले के नवादा नगर थाने के गोनावां गांव की है, जहां अपराधियों ने गोनावा गांव के निवासी समकरन कुमार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत का महौल कायम कर दिया है। ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

गोलीबारी से थर्राया पूरा इलाका

वहीं, पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना डायल 112 को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है। हालांकि, फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पीड़ित समकरण कुमार ने पड़ोस के मनोज सिंह पर घर पर चढ़कर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित समकरण ने थाने में दिए गए आवेदन में लिखा है कि मनोज सिंह एक कुख्यात अपराधी है। ट्रेन लूटकांड, डकैती कांड, सिविल कोर्ट नवादा बम कांड जैसे जघन्य कांड का आरोपित है। वहीं, इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा के साथ-साथ न्याय की गुहार लगा रहे हैं। परिजनों का यह भी करना है कि रंगदारी मांगने के लिए उसने गोलीबारी की है। गिरी स्वामी का आरोप है की हत्या के नियत से गोलियां चलाई गई है।



डेस्क

No comments