Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

संदिग्ध परिस्थितियो में पेड़ की डाली पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक, कोहराम

 


मनियर, बलिया । क्षेत्र के पिलूई खेजुरी मोड़ के समीप एक युवक ने शुक्रवार की रात आठ बजे  घर से कुछ दूरी पर बगीचे में पेड़ पर रस्सी के सहारे लटक कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक पिलूई खेजुरी मोड़ निवासी शिवजी राजभर का 30 वर्षीय पुत्र गंगासागर राजभर ने अपने घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बगीचे में रस्सी के सहारे पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी। 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो परिजन शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद उसको खाना खाने के लिए खोज रहे थे कि किसी ने सुचना दिया बगल के बगीचे में किसी ने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी है। परिजन जब बगीचे में पहुंचे तो मौके की स्थिति देख चिखने चिल्लाने लगे। वही से परिजन पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर शव को कब्जे में लेकर कारवाई में जुट गई। वहीं परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है। मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी अभी शादी भी नही हुई थी। दबी जुबान से लोगों में चर्चा है कि परिवार के सदस्यों से साथ आए दिन किसी महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर आए दिन कहासुनी होती रहती थी। जिसको लेकर वह तनाव में रहता था। वैसे मृतक का बड़ा भाई कन्हैया राजभर ने पुलिस को लिखित देकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बताया है। वहीं माता रमावती देवी का रोते रोते बुरा हाल है। 

पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कारवाई में जुटी है।



प्रदीप कुमार तिवारी

No comments