Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

एक महीने पहले दूसरी जिंदगी शुरू हुई थी, हैवान बना पति, कमरे में मिली शव

 



नई दिल्ली : एक महीने पहले दूसरी जिंदगी शुरू हुई थी, हैवान बना पति, कमरे में मिली शव । राजधानी दिल्ली में 22 साल की एक महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला की एक माह पहले ही शादी हुई थी। महज एक माह में ऐसा क्या हुआ कि उसकी हत्या उसके पति ने ही कर दी।

पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए रेफर कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिण-पश्चिम पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली में किसी विवाद के चलते 22 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। साथ ही आरोपी मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। मृतक की पहचान रजोकरी निवासी पूजा के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि दोपहर 12.38 बजे वसंत कुंज दक्षिण थाने में हत्या के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) से कॉल आई। इस कॉल पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची तो घर में एक महिला मृत मिली।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में 

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पूजा और अभिषेक की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। इन दोनों की यह दूसरी शादी थी। अभिषेक की पहली शादी से कोई संतान नहीं थी, जबकि पूजा की पहली शादी से एक बेटा था। उन्होंने कहा प्रथम दृष्टया वैवाहिक विवाद हत्या का कारण लग रहा है। लेकिन, शव की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गला घोंटने से मौत हुई है।

डीसीपी ने रोहित मीना ने बताया कि एफएसएल और क्राइम टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और पति को पकड़ने के लिए कई टीमें काम कर रही हैं। वहीं, आगे की जांच जारी है। पुलिस के अनुसार, पति के पकड़े जाने के बाद ही पता चल सकेगा कि पूजा की हत्या के पीछे क्या कारण था।



डेस्क

No comments