Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली पुजारी की मौत, सात लोग घायल

 



लखनऊ : मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली पुजारी की मौत, सात लोग घायल । देवरिया में एक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई है। साथ ही वहां मौजूद 7 लोगों घायल हो गए हैं। जिसमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। देवरिया में भारी बारिश के बीच यह घटना घटी है।

मंदिर में शरण लिए हुए लोग

पीटीआई के अनुसार देवरिया जिले में रविवार को बारिश के बीच एक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से झुलस गये। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। थाना कोतवाली प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि रविवार को अपराह्न करीब एक बजे तेज बारिश के दौरान गोपालपुर गांव में स्थित एक मंदिर में कुछ लोग शरण लिये हुए थे, तभी अचानक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरी।

7 लोग गए झुलस

उन्होंने बताया कि इसका असर इतना जबरदस्त था कि इसकी जद में आने से मंदिर के पुजारी राधेश्याम गिरि (50) और राजनाथ कुशवाहा (40) नामक एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। शर्मा ने बताया कि हादसे में सात अन्य लोग गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गए जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजन तथा घायलों को नियमानुसार सरकारी सहायता प्रदान की जाएगी।


डेस्क



No comments