Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक सड़क हादसा : श्रद्धालुओं से भरी बस में बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, एक कि मौत 10 से अधिक घायल




 श्रद्धालुओं की बस हादसे का शिकार



इटावा: दर्दनाक सड़क हादसा : श्रद्धालुओं से भरी बस में बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, एक कि मौत 10 से अधिक घायल। जनपद के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी एक बस को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे एक श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सभी घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भारती कर दिया गया है जहां डॉक्टरों की टीम सभी का उपचार करने में जुटी हुई है।

हादसा देर रात करीब 2 बजे के आसपास घटा है। हादसे की सूचना मिलने के बाद उसराहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल श्रद्धालुओं को एंबुलेंस के माध्यम से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भिजवाया । हादसे की सूचना मिलने के बाद यूपीडा के अधिकारी और कर्मी भी हादसे वाले स्थल पर पहुंच गए।ऐसा बताया जा रहा है कि राजस्थान से पर्यटकों के रूप में श्रद्धालुओं का एक दल मथुरा से अयोध्या ट्रेवल बस के जरिए जा रहा था तभी माइलस्टोन 131 के पास पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक ने जोरदारी से टक्कर मार दी।

 हादसे के घायल हुए श्रद्धालुओं

इस जोरदार टक्कर से करीब दस श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं सभी श्रद्धालुओं को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में दाखिल कर दिया गया है जहां डॉक्टरों की टीम सभी का उपचार करने में जुटी हुई है।

बस में सवार मुखराम, गोपीराम, कुंभाराम, पुरखाराम, टूम्बाराम,महावीर, गुड्डी,बजरंग, एक अनजान महिला घायल हो गई है। जबकि नवरंग नामक एक श्रद्धालु की दर्दनाक मौत हो गई है।

हताहतों की ओर से ऐसा बताया गया है कि सभी श्रद्धालु ट्रेवल बस के जरिए अयोध्या में बने राम मंदिर के दर्शन करने के लिए सभी श्रद्धालु जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया।



डेस्क

No comments