Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

संभ्रांतों के साथ बैठक कर नये कानून को बताया

 


हल्दी, बलिया । थाना परिसर में सोमवार को नवागत इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने ग्राम प्रधानों व क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर नये कानून पर विधिवत जानकारी दी।

 नवागत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने सोमवार को क्षेत्र के सभी पत्रकारों,जनप्रतिनिधियों व संभ्रांत लोगों के साथ नये कानून को लेकर  बैठक कर व्यापक चर्चा की।इस दौरान ग्राम प्रधानों से क्षेत्र के समस्याओं की जानकारी ली।जनप्रतिनिधियों से शांति व्यवस्था बहाल रखने में मदद मांगी। थाना प्रभारी ने कहा कि अफवाहों से सावधान रहने की जरूरत है। किसी भी प्रकार का क्षेत्र में कोई वाद-विवाद हो तुरंत मुझे जानकारी दे और जनप्रतिनिधि स्तर पर बैठ कर विवाद को सुलह कराने में हर संभव प्रयास करें।पत्रकारों से मिल बताया कि अपराध को हर हाल में रोकना ही प्राथमिकता है,अवैध खनन,अवैध तस्करी पर अंकुश लगाने व शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु आम नागरिक व पुलिस के बीच अच्छा संबंध रखा जायेगा । वहीं फरियाद सुनकर फरियादियों को समय पर निष्पक्ष न्याय का भरोसा दिलाया।इस मौके पर ग्राम प्रधान बीरेंद्र मिश्र, मोतीलाल चौधरी, परमेश्वर यादव, ओमप्रकाश आदि रहे।


फलदार पौधा लगाते थानाध्यक्ष व ग्राम प्रधान 


हल्दी।नये कानून के तहत हल्दी थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। वहीं नवागत इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने सोमवार को थाना परिसर में आम का पौधा लगाया ।इस दौरान जवहीं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि डब्लू ओझा, बजरहां प्रधान वीरबहादुर यादव,आकाश दुबे, अर्जुन दुबे आदि रहे।


रिपोर्ट एस के द्विवेदी

No comments