Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बड़ी कामयाबी: 48 लाख के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार


बलिया। कोतवाली पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान उनके कब्जे से एक मारुती एसएक्स 4 कार और 60 कि0ग्रा0 अवैध गांजा बरामद हुआ है। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 48 लाख रुपये बताई जा रही है। यह जानकारी शनिवार को पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने प्रेस वार्ता के दौरान दी।
एसपी ने बताया कि अपराधियों के विरु( चलाये जा रहे अभियान के तहत सात जून को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विपिन सिंह, प्रभारी स्वाट टीम उ0नि0 विनीत राय, उ0नि0 संजय सरोज स्वाट टीम व प्रभारी सर्विलांस उ0नि0 राजकुमार सिंह वजीरापुर हनुमान मन्दिर के पास मौजूद थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की लाल रंग की मारूति गाड़ी से 02 व्यक्ति अवैध गांजा लेकर बिहार से पीपा पुल होते हुए बलिया की तरफ आने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना के आधर पर पुलिस टीम पीपा पुल की तरफ रवाना हो गयी। इसी दौरान चौकी प्रभारी बिचलाघाट व चौकी प्रभारी मण्डी को पीपा पुल पर पहुँचने का निर्देश दिये। मौके पर पहुँच कर पुलिस टीम ने पीपा पुल की तरफ से आते वाहनों का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद समय करीब 23.35 बजे पीपा पुल की तरफ से एक चार पहिया वाहन एएस 01-एई 8374 आती हुई दिखायी दी। एसपी ने बताया कि नजदीक आने पर पुलिस टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया तो चालक ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी में बैठे व्यक्तियों से नाम पता पुछा गया तो चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मनोज चौहान पुत्र विजय चौहान निवासी दक्षिणगंज थाना पकड़ी बलिया बताया तथा दूसरे ने सुजीत सरकार पुत्र सुनील सरकार निवासी हुजाई गुल हटिया बस्ती पान पारा थाना हुजाई जिला नगन राज्य असम बताया। उन्होंने बताया कि कार की तलाशी लेने पर डिग्गी  से 60 कि0ग्रा0  गांजा बरामद हुआ। इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को चालान न्यायालय किया गया।


By-Ajit Ojha

No comments