Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ऐलान : जनसमस्याओं के समाधान के लिए नपा कार्यालय में तालाबंदी करेंगे सभासद


बलिया।  बरसात के पानी से नगर में हुए जलजमाव और नगर पालिका अध्यक्ष के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से क्षुब्ध सभासदों ने रविवार को बैठक  विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की, जिसमें सभी सभासदों ने सर्वसम्मति से सोमवार को नगर पालिका में ताला बन्द करने का निर्णय लिया गया। बैठक में सभासद  सुमित मिश्रा, गोलू ने कहा कि नगर पालिका के अध्यक्ष तानाशाही रवैया अपना कर नगर के विकास को पूरी तरह बाधित कर दिया है, जिससे नगरवासियों के समक्ष बिजली, सड़क, पानी की मूलभूत समस्याएं उतपन्न हो गयी हैं। आरोप लगाया कि बावजूद इसके चेयरमैन साहब मौज में ब्यस्त है। सभासद संघ के उपाध्यक्ष और भाजयुमो बलिया के पूर्व जिला उपाध्यक्ष  सभासद सुमित मिश्रा गोलु ने कहा कि नगर पालिका के अध्यक्ष लोगों को बेवकूफ बना कर अध्यक्ष पद पर आसीन हुए हैं। यही कारण है कि नगर की जनता को आफत में छोड़ कर स्वयं मस्ती कर रहे हैं। श्री मिश्रा ने रहस्य उद्घाटन करते हुए कहा कि जब से पुराने अधिशासी अधिकारी का तबादला हुआ है तब से चेयरमैन जनता के सम्पर्क से बाहर है, जिसका कारण बस लूट है। जिसे वो गाली देते थकते नहीं थे आज उसके बचाव में बलिया की जनता को आफत में छोड कर भाग गए हैं। उन्होंने ऐलान किया कि जन समस्याओं के लिए सोमवार को  सभासद संघ के तत्वाधान में  नगर पालिका कार्यालय में सोमवार को  ताला बंदी की जायेगी। बैठक में मुख्य रूप से सभासद संतोष सिंह लड्डू , सुमित मिश्रा गोलु , ददन यादव  , हरिशंकर राय , अमित दुबे  , लुती यादव , उमेश कुमार,सुभाष वर्मा, शमशाद कुरैशी, सभासद प्रतिनिधि मनोज गुप्ता,  दीपक श्रीवास्तव, जूठन गीरी , ब्बलू गोंड, विक्की शाह , हीरा लाल आदि मौजूद रहे। 



चेयरमैन की गुमशुदगी की रपट दर्ज करने को सभासदों ने सौंपा पत्रक


बलिया। एक ओर जहाँ मानसूनी बारिश से नगर जलजमाव की समस्या से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर नगरपालिका चेयरमैन की अकर्मण्यता और लंबे समय से गैर मौजूदगी के विरोध में नगरपालिका के सभासदों ने रविवार को जिलाधिकारी को पत्रक देते चेयरमैन की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। 
जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत को सौंपे पत्रक में सभासदों ने उल्लेख किया है कि  शहरवासियों को समस्याओं के बीच छोड़ नगरपालिका के चेयरमैन गैर जिम्मेदाराना तरीके से लंबे समय से लापता है। जिसके कारण  विकास के कार्यों के साथ साथ जलजमाव की समस्या से उबरने में दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि नगर के पच्चीस  वार्ड जल भराव की समस्या से जूझ रहे हैं और नागरिकों का बुरा हाल है। 
सभासदों ने जिलाधिकारी समेत पुलिस अधीक्षक से चेयरमैन की गुमशुदगी की रपट दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की, ताकि शहर के विकास को सुचारु किया जा सके। पत्रक देने वालों में मुख्य रूप से सभासद संतोष सिंह लड्डू, सुमित मिश्रा गोलु, ददन यादव , हरिशंकर राय , अमित दुबे, लुती यादव, उमेश कुमार, सुभाष वर्मा, शमशाद कुरैशी, सभासद प्रतिनिधि मनोज गुप्ता,  दीपक श्रीवास्तव, जूठन गीरी , ब्बलू गोंड, विक्की शाह , हीरा लाल आदि शामिल रहे।


By-Ajit Ojha

No comments