Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बारिश ने ली वृद्ध की जान



रेवती (बलिया)। थाना अंतर्गत गायघाट दुधैला मार्ग पर एक ईट्ट भट्टे से उत्तर सड़क के किनारे आम के पेड़ के नीचे सोये एक अज्ञात 65 वर्षीय वृद्ध की भारी बारिस से रविवार की रात मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्ज़े में लेकर आवश्यक पंचनामा के साथ पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया।
सोमवार को सुबह शौच करने गये ग्रामीणों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी। मृतक ब्यक्ति एक सप्ताह से गायघाट दुधैला मार्ग पर एक ईट्ट भट्टे से उत्तर सड़क के किनारे स्थित आम के पेड़ के नीचे रहता था। लोगों के कुछ देने पर खा पी लेता था। रविवार को रात बारिस के चलते सोते समय ही वही पेड़ के नीचे उसकी मौत हो गई। मृतक चेकदार रंग का शर्ट व जीन्स पैन्ट पहनने हुए है। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसआई परमानंद त्रिपाठी  व सदानंद यादव ने मृतक के संबंध में लोगों से पूछताछ कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया।



 बेहाल हुआ जनजीवन


रेवती (बलिया)। विगत पांच दिनो से से अनवरत हो रही वर्षा से नगर क्षेत्र मे जन जीवन बेहाल हो गया है । टीएस बंधा से उत्तर घाघरा के बाढ़ तो दखिन साईड बरसात के पानी से घिरी बस्तियों में लोगों के घरों में पानी घुस जाने से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। करईल व चौरासी क्षेत्र में दर्जनों ग्राम सभाओं के हजारों एकड़ कृषि योग्य भूमि जलमग्न होने से धान व मक्के की फसलें नष्ट हो गई है । आगे रवि की फसल प्रभावित होने की आशंका से छोटे बड़े किसान परिवार के भरण पोषण को लेकर काफी चिंतित व परेशान है ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

No comments