Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

‘सनबीम’ के सिर सजा बेस्ट को-एड डे स्कूल ऑफ बलिया का ताज


बलिया। शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु सनबीम स्कूल अगरसंडा बलिया को 29 सितम्बर को गुड़गांव के लीला एम्बिएन्क्र में एजूकेशन वर्ल्ड इंडिया मैगजीन द्वारा वर्ष 2019-20 के बहु प्रतिष्ठित सम्मान बेस्ट को-एड डे स्कूल ऑफ बलिया अवार्ड से नवाजा गया है। इस सम्मान को पी.के. मल्होत्रा, रिटायर्ड सेक्रेटरी मिनिस्ट्री ऑफ लॉ एण्ड जस्टिस द्वारा विद्यालय के निदेशक डॉ. कुँवर अरूण सिंह को प्रदान किया गया।

विद्यालय परिवार में इस समाचार के पहुँचते ही हर्ष की लहर दौड़ गई। दूरभाष पर हुई वार्ता के दौरान श्री सिंह ने कहा कि यह सम्मान हमारे विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के अभिभावकों को समर्पित है, जिन्होंने हम पर अपना विश्वास बनाये रखा है। साथ ही यह प्रबंध समिति के सहयोगियों और विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों का भी सम्मान है, जो सनबीम स्कूल की प्रगति के पथ पर न केवल कदम से कदम मिलाकर चलते हैं बल्कि, हर सुख-दुःख के साक्षी भी हैं। उत्कृष्टता के इस दौर में सनबीम स्कूल ने अपना स्थान पहली पंक्ति में बनाये रखा है।
इस अवसर पर सनबीम ग्रुप ऑफ एजूकेशनल इंस्टीट्यूशन को अखिल भारतीय स्तर पर आठवीं रैंक मिली। एडूसर्व ग्रुप के डायरेक्टर श्री हर्ष मधोक, उिप्टी डायरेक्टर श्रीमती अमृता बर्मन एवं डीन आदित्य चौधरी मौजूद रहे।विद्यालय समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरूण कुमार सिंह ने विद्यार्थियों, शिक्षकों, अभिभावकों व विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाऐं दी।


By-Ajit Ojha

No comments