Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

खोखला साबित हुआ विकास का वादा, सेव के भाव बिक रहा प्याज



रसड़ा (बलिया)। सबका साथ , सबका विकास  का नारा पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा  है इन दिनों। लोकसभा  के चुनाव तक जनता जनार्दन  को गुमराह किया जाता रहा और चुनाव के बाद से ही पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, बिजलों, प्याज की दरों में भारी वृद्धि, यातायत नियमों के नाम पर जुर्माना में कमरतोड़ वृद्धि, खाद्यान्न बस्तुआें में अनवरत वृद्धि से आम जनता पूरी तरह से उब चुकी है और सरकार इस पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

आने वाले समय में इस सरकार को जनता जड़ से उखाड़ कर फेंक देगी। सपा द्वारा मंगलवार को रसड़ा तहसील मुख्यालय पर आयोजित विशाल धरना-प्रदर्शन सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय  ने उपर्युक्त बातें कहीं। इस धरना-प्रदर्शन में रसड़ा विधान सभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंचकर सरकार के जन विरोधी नीतियों, बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, हत्या के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

धरना सभा को संबोधित करते हुए सपा नेता पूर्व मंत्री घूरा राम ने कहा कि इस सरकार में किसान, मजदूर, नौजवान, छात्र, अल्पसंख्यक, दलित, शिक्षक सहित हर वर्ग पूरी तरह से त्रस्त होकर रह गया है और इस सरकार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार बैठा है।  चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को
सत्ता से बेदखल करने तथा आम जन को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने तक सपा का यह संघर्ष जारी रहेगा। धरना प्रदर्शन के दौरान प्रदेश के राज्यपाल के नाम 20 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम बीके जैन को सौंपा गया। धरना सभा को छोटेलाल राजभर पूर्व विधायक सहित , पूर्व ब्लाक  प्रमुख रामेश्वर पांडेय, रवींद्र यादव, पुरूषोत्तम यादव, बंधु गोंड, सुभाषचंद राम, अरविंद गिरी,  उत्तीर्ण पांडेय, आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता कालिका यादव व संचालन पुरूषोत्तम यादव ने किया।

रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments