Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गोदाम से पिकअप उड़ा ले गए चोर



रेवती (बलिया)। नगर के बस स्टैंड के समीप गोदाम के बरामदे में खड़ी पी कप वैन को कुछ अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया । घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं।
नगर के वार्ड नं नौ निवासी अनिल पटेल की बस स्टैंड पर पान की दुकान के साथ पेप्सी की एजेंसी है। बस स्टैंड के समीप वह किराये का गोदाम लिया है। गोदाम से सटे करकट के बरामदे में पीकअप वैन हमेशा रात में खड़ी रहती है। बुधवार की रात कुछ अज्ञात चोरों ने गोदाम के गेट का ताला तोड़कर गोदाम के अंदर रखे काउन्टर (बक्सा नुमा रेक ) से गाड़ी की चाभी निकाल लिया। पुन: आसानी से पीकअप वैन स्टार्ट कर चुरा ले गये। गुरूवार को दिन में 10 बजे अनिल पटेल गोदाम पर सामान निकालने गये तो गाड़ी गायब देख अवाक रह गये। सामने दुकान का ताला टूटा देखकर आस पास के लोगों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घटना के बाबत पूछताछ की गई।


विद्यालय का ताला तोड़कर उड़ाया सामान


रेवती (बलिया)। थाना अन्तर्गत उच्च प्राथमिक विद्यालय दलछपरा के रसोई घर का ताला तोड़कर चोरों द्वारा कमरे के अंदर रखा सिलेंडर, चूल्हा सहित वितरण के लिए रखा एक बोरी जूता को चोरों ने चुरा लिया।
बुधवार की रात विद्यालय के रसोईघर का तला तोड़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया तथा बड़ी आसानी से सामान सहित चंपत हो गये। सुबह प्रधानाध्यापक संजय सिंह विद्यालय पहुंचे तो रसोई घर का ताला टूटा देखकर अवाक रह गये। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं।


रिपोर्ट अनिल केसरी

No comments