Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

इन विद्युत तारों में सुनाई देती है मौत की आहट !


 चितबड़ागांव (बलिया ): स्थानीय नगर पंचायत  स्थित वार्ड संख्या- 10 अब्दुल कलाम नगर से लेकर वार्ड संख्या- 3 अंबेडकरनगर तक विद्युत तार जर्जर हो जाने से भयानक खतरे की आशंका जताई जा रही है तथा जर्जर विद्युत तार मौत को दावत देता नजर आ रहा है।
\
जानकारी के अनुसार कस्बे के ही उक्त वार्डों से लेकर  चारों ओर विद्युत तार जर्जर हो चुका है जो वास्तव में मौत का दावत देता नजर आ रहा है। कस्बा निवासी अविनाश सिंह ने बताया कि  विद्युत जर्जर तार तथा  नगर पंचायत अध्यक्ष केसरी नंदन त्रिपाठी के मुख्य द्वार पर टूटे हुए पोल को नया पोल लगाने तथा जर्जर विद्युत तारों को बदलने के लिए एसडीओ हरिओम गुप्ता तथा  जेई  विपिन सिंह को दर्जनों बार लिखित तथा  मौखिक रूप से अवगत कराया गया मगर अब तक टूटे हुए पोल तथा जर्जर विद्युत तारों को बदला नहीं गया। जो कभी भी एक बड़ा हादसा का  दावत दे सकता है । इस विद्युत विभाग के घोर लापरवाही के कारण समस्त नगरवासियों में खासा आक्रोश व्याप्त है।

श्री सिंह ने बताया कि स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी से भी इसकी शिकायत दर्जनों बार की जा चुकी है मगर अब तक मंत्री से लेकर विद्युत विभाग के आला अधिकारी तथा कर्मचारी , लाइनमैनों  की घोर लापरवाही के कारण विद्युत व्यवस्था चरमराई हुई है तथा तरह-तरह के सवालिया निशान खड़े किया जा रहा है जो वास्तव में आम जनमानस के लिए चिंता का विषय है।  

 एसडीओ हरिओम गुप्ता  ने वार्ता के दौरान बताया कि अभी तक मेरे संज्ञान में नहीं है जिसे मैं तत्काल दिखवाकर  टूटे हुए पोल को नया बदल दिया जाएगा तथा जर्जर विद्युत तार को बदल कर नया तार लगाया जाएगा।

रिपोर्ट-अतुल कुमार तिवारी

No comments