Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सैलून से निकल डीआरएम ने जाना समपार व पुलिया का हाल


रसड़ा (बलिया)। इंदारा फेफना रेल प्रखण्ड अन्तर्गत विशेष सैलून से वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक डीआरएम विजय कुमार पंजियार बलिया फेफना चिलकहर रतनपुरा इंदारा हाल्ट स्टेशन व समपार  पुलिया का निरीक्षण किया जानकारी के अनुसार डीआरएम के साथ रेल अफसरों की पूरी टीम मौजूद रहीं ।
जब बलिया के रसड़ा में पता चला कि डीआरएम निरीक्षण के लिए आ रहें हैं  साहब के इंतजार में अधिकारी कर्मचारी स्टेशन मास्टर सहित साफ सफाई में जुट गए मगर  साहब का सैलून रुका मगर साहब सैलून से बाहर नहीं निकले आनन-फानन में साहब के लिए पानी की एक पेंटी व कुछ मिष्ठान रख दिए गए ।
डीआरएम विजय कुमार पंजियार को रसड़ा रेलवे स्टेशन पर हों रहें निर्माण कार्यों की जांच करनी थी विशेष सैलून चार बजे रेलवे प्लेटफार्म एक व दो के बीच रुका तों लोगों को लगा कि रसड़ा रेलवे स्टेशन के समस्याओं का समाधान हो जाएगा किन्तु डीआरएम साहब सैलून से बाहर नहीं निकले कुछ देर तक सैलून में अधिकारियों के साथ बातचीत कर इंदारा के लिए निकल पड़े । लोगों में चर्चा का विषय बना रहा कि साहब चिलकहर हाल्ट स्टेशन पर रुककर भोजन किया रसड़ा स्टेशन से पानी मिठाई लिया कुछ देर साहब स्टेशन पर उतरकर निरीक्षण कर लिया होता तों लोगों की समस्याओं पर बातचीत कर लिया होता तो लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा होता मगर साहब का इतंजार  करते रहे मगर साहब सैलून से बाहर नहीं निकले।

रिपोर्ट पिन्टू सिंह 

No comments