Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

महाराष्ट्र : गायब हुए अजित पवार, मोबाइल हुआ बन्द





मुंबई (महानाद) : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आज शाम शिवाजी पार्क में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेते ही महाराष्ट्र को अपना नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा। बीते एक महीने से ज्यादा समय में सूबे की राजनीति दिलचस्प घटनाओं से भरी रही है। इन घटनाओं में एक अलग ही रंग भरने वाले अजित पवार से जुड़ी एक बड़ी खबर फिर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीपी नेता अजित ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया है। इससे पहले की अटकलों को हवा मिलती, एनसीपी प्रवक्ता ने स्थिति साफ की है।
इस बारे में मीडिया से बात करते हुए प्रवक्ता ने कहा, ‘अजित पवार कहीं अज्ञातवास पर नहीं गए हैं। उन्होंने लगातार कॉल से बचने के लिए जानबूझकर अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है। वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।’ आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे (59) के शपथ लेने के बाद राज्य को 20 साल बाद शिवसेना से मुख्यमंत्री मिलेगा। शपथ ग्रहण समारोह यहां के विशाल शिवाजी पार्क में आयोजित होगा जहां उद्धव के पिता एवं शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे अपनी प्रसिद्ध दशहरा रैलियों को संबोधित करते थे।
यह शपथ ग्रहण समारोह राज्य में कई दिन तक चले सियासी नाटक के बाद होने जा रहा है। इन नाटकीय घटनाक्रमों में अजित पवार के अप्रत्याशित समर्थन से बनी 3 दिन की सरकार भी शामिल थी जो बाद में फिर से शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी में लौट आए थे। शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर ‘महा विकास अघाड़ी’ का गठन किया है ताकि राज्य में गैर बीजेपी सरकार बनाई जा सके। ऐसी अटकलें हैं कि अजित पवार नए मंत्रिमंडल में शामिल किए जा सकते हैं।



रिपोर्ट : डेस्क

No comments