Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

और लोग लूटने लगे शराब की बोतलें


पटना। अररिया-फारबिसगंज एनएच 57 के गोढ़ी चौक के समीप मंगलवार को मदिरा की बोतलों से भरी कार के दुर्घटनाग्रस्त होते हुए  शराबियों का हुजूम  उमड़ पड़ा  और हादसे के शिकार हुए लोगों को बचाने की बजाए इलाकाई लोग दुर्घटनाग्रस्त कार में रखी शराब को लूटने में जुट गए।  इसका वीडियो भी वायरल किया गया। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया।

हालांकि, मौके से कार चालक फरार होने में कामयाब हो गया।  पुलिस ने जब कार की तलाशी ली गयी तो कार में विशेष तौर से बनाये गये तहखाने में रखी 375 एमएल की अंग्रेजी शराब की 132 बोतल बरामद हुई।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे कार नंबर डब्ल्यूबी 02 डब्लू 3064 जोकीहाट- अररिया-बैरगाछी होकर जब टोल प्लाजा हरियाबारा से पहले गोढ़ी चौक पर पहुंची तो कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्थानीय लोग जब दौड़े तो कार पर शराब के कार्टन देख शराब लूटने लगे।
इस बाबत थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने बताया कि कार से चालक सह मालिक का कागज मिला है, जिस पर तारिक जमाल कोलकाता निवासी के नाम से वाहन है। उन्होंने बताया कि तारिक जमाल को नामजद अभियुक्त बनाते हुए शराब लूटने के मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध कांड अंकित किया गया है।


स्टेट डेस्क

No comments