Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कथित प्रेम की ऐसी मिली सजा कि कांप गई प्रेमी की रुह




पटना। एक महिला से कथित तौर पर प्रेम करने के आरोप में पूर्णिया जनपद के की कोठी प्रखंड अंतर्गत रघुवंश नगर की वरुणा गांव में पंचायत द्वारा एक युवक को जलालत भरी सजा दी गई।  पहले तो पंचायत में दोनों की जमकर पिटाई का फरमान सुनाए फिर थूक चटवाया। हलांकि घटना का वीडियो वायरल होने के उपरांत हरकत में आई इलाकाई पुलिस ने मामले में वरुणा गांव निवासी सुभाष चौधरी, गोलू चौधरी, नाथपुर पंचायत के सरपंच पति संजय मंडल, उदय चंद, सदानंद दास एवम लक्ष्मीपुर पंचायत के मुखिया विशो सिंह उर्फ मिथिलेश सिंह को आरोपी बनाया है।

 उल्लेखनीय है कि 10 नवंबर को एक युवक-युवती को भरी पंचायत में लोगों ने पहले जमकर पीटा। इसके बाद थूक भी चटवाया, जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है।

 दोनों पीड़ितों को पंचायत में शामिल दबंगों ने पुलिस के सामने मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी हैं। मामले में नौ दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई है।
 पंचायत ने इन पर 11 हजार जुर्माना भी लगाया था। मामला पीड़ित मनीष यादव ने ही दर्ज करवाया है। पुलिस वायरल वीडियो में पहचान कर अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। रघुवंशनगर ओपी के एसआई चंद्रशेखर आजाद दोनों पीड़ित के घर पहुंचकर दोनों का बयान दर्ज किया।

जांच के दौरान पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि मनीष कुमार यादव से मेरा कोई अवैध संबंध या प्रेम प्रसंग नही हैं। वह ट्रैक्टर लेकर मेरे घर के बगल में खेत जोतने आया था। इसी दौरान वो अपना मोबाइल चार्ज करने मेरे घर आया हुआ था। बीकोठी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पीड़ित युवक से बात कर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि पीड़ित के बयान पर 6 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और वायरल वीडियो के आधार पर अन्य लोगों की पहचान कर उन लोगो पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।




स्टेट डेस्क

No comments