Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शिक्षा संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह को सफल बनाने को शिक्षा मित्रों ने कसी कमर



मुरलीछपरा , बलिया । उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ बलिया द्वारा एक दिसम्बर को  मुरली मनोहर उपवन व सांस्कृतिक केन्द्र टी डी कालेज चौराहा पर आयोजित शिक्षा संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह को दृष्टिगत रखते हुए शिक्षा क्षेत्र मुरली छपरा व बैरिया के संघर्षशील शिक्षामित्रों ने बुधवार को संयुक्त रुप से एक बैठक बीआरसी मुरली छपरा के परिसर में आहुत कर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई।
       बैठक को संबोधित करते हुए अनिल यादव ने कहा कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बलिया के लोकप्रिय सांसद मा.विरेन्द्र सिंह"मस्त"विशिष्ट अतिथि बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह,सिकन्दरपुर विधायक संजय यादव व बेल्थरा रोड विधायक धनन्जय कनौजिया होंगे तथा अतिथि के रुप में बी एस ए बलिया शिवनरायण सिंह व पूर्वब्लाक प्रमुख मुरली छपरा कन्हैया सिंह होंगे।कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हमे योजनाबद्धतरीके से कार्य करना होगा। पृथ्वी नाथ मौर्य ने कहा कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक व यादगार बनाने के लिए हम हर तरह से शत प्रतिशत तैयार है।अखिलेश पाण्डेय ने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हम आर्थिक व शारीरिक रुप से तैयार है और उम्मीद करते है कि हमारा एक एक साथ हर तरह के सहयोग के लिए मानसिक रुप से तैयार है।
        उक्त बैठक में श्याम नन्दन मिश्र,मनीष सिंह,संजय पाल,अखिलेश पाण्डेय,आनन्द सिंह,सत्यदेव प्रजापति,हरेन्द्र यादव,पवन यादव,चन्दन यादव,सत्येन्द्र मौर्य,विरेन्द्र राम,मनीष राम,मुन्ना प्रसाद,अंजनी पाण्डेय,शिवदयाल,बृजेश यादव,ज्वाला प्रसाद,विनोद चौबेसनोज सहित दर्जनों शिक्षामित्र उपस्थित रहे।




रिपोर्ट : विद्याभूषण चौबे

No comments