Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सात फेरे लेने से पूर्व विवादों में घिरी कांग्रेस की महिला नेत्री



नई दिल्ली। कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक और समाजवादी पार्टी नेता अनिल यादव की शादी होने से पूर्व विवादों में घिर गयी है। अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने उनपर जबरन तलाक देने का आरोप लगाया है। यही नहीं आरोप है कि पंखुड़ी पाठक सपा नेता को ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं। हालांकि, अनिल यादव का कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी संपत्ति के लालच में उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए दुष्प्रचार कर रही हैं।
बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक और सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव एक दिसम्बर को दिल्ली कैंट स्थित वसुंधरा वाटिका विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।



दरअसल ,सपा नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ज्योति यादव शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि अनिल ने उनके पांच साल के बेटे को जान से मारने धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए। उन्होंने कहा कि देवर कपिल यादव और ससुर सुरेश यादव ने उन्हें एक कमरे में बंधक बनाकर रखा था।
जबकि सपा नेता अनिल यादव ने कहा, मैंने पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है। कोर्ट के आदेश पर पत्नी और बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपए भी दिए हैं। उनका कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी संपत्ति के लालच में उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए दुष्प्रचार कर रही हैं।


डेस्क




No comments