Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

साहब! ना हो बातों पर विश्वास तो कराएं सीसीटीवी फुटेज की जांच






मनियर,बलिया । चेयरमैन  के जनता दरबार में विगत सोमवार को फरियाद लेकर पहुंचे पति पत्नी को कथित तौर पर दुर्व्यवहार का  मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।  बीते बुधवार को पीड़िता अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक के यहां न्याय के लिए गुहार लगाने पहुंची, जहां उसे एसपी द्वारा उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया।



 बता दें कि मनियर कस्बा वार्ड नम्बर 9 निवासिनी महिला बासमती देवी पत्नी नंदकिशोर गोंड बीते सोमवार  चेयरमैन के जनता दरबार में न्याय के लिए गई थी जहां उसे इंसाफ तो नहीं मिला अलबत्ता जलालत जरूर देनी पड़ी। जब इसकी शिकायत उसने इलाकाई पुलिस से कि तो वहां भी कोई उसकी फरियाद सुनने वाला नहीं मिला। 



अब न्याय के लिए पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकरगये अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है मेरे वार्ड के सभासद ने मेरे पाटीदार को उकसा कर मेरे आवास पर रोक लगवा रहे हैं। वही मेरे पाटीदार की पत्नी चेयरमैन साहब के दरबार में साफ सफाई (चौका बर्तन) करती है। चेयरमैन व मेरे वार्ड के सभासद एक दुसरे के करीबी भी है छ:माह पहले पाटीदार से मेरा विवाद भी हुआ जिसमें मुझे चोटे आयी पुलिस से शिकायत के बाद चेयरमैन के दबाव में आरोपी पर कोई करवाई नहीं हुई।



जब मैं आवास के मामले को समझौता कराने के उद्देश्य से चेयरमैन के जनता दरबार में पहुँची तो वहां पर पहले से मेरे वार्ड के सभासद मौजूद थे।चेयरमैन साहब के समक्ष अपनी समस्या रखते ही आग बबुला हो गये। कहे कि मेरे दरबार से भाग जाओ। जब मैं थाने गयी तो मुझे डांट कर भगा दिया गया।



पिडीता ने पुलिस अधीक्षक के दिये गये प्रार्थना पत्र के माध्यम से यह भी गुहार लगाई है कि साहब उनके उनके उपर कानूनी कार्रवाई करें। साहब यदि मेरे बातों पर विश्वास नहीं हो तो चेयरमैन के दरबार में लगे सीसीटीवी  फुटेज की जाँच करा ली जाये।




रिपोर्ट : राममिलन तिवारी

No comments