Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पूर्व सांसद के समधी के घर चोरी



चितबड़ागांव,बलिया । क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति एवं स्थानीय राम साला निवासी एवं पूर्व सांसद भरत सिंह के समधी चितबड़ागांव उसरौली मार्ग पर अपना निजी पुश्तैनी जमीन में मकान बनवा कर विगत कुछ वर्षों से रह रहे थे ।


बुधवार के रात्रि को अज्ञात पहर में चोरों ने पिछवाड़े से मकान के अंदर प्रवेश कर पिछवाड़े की खिड़की का ग्रिल तोड़कर जेवरात सहित लाखों के समान का चोरी करने में सफल रहे ,चितबड़ागांव थाना क्षेत्र ,के ग्राम, पंचायत , उसरौली अंतर्गत श्री प्रकाश सिंह उर्फ लल्लू जी प्रतिदिन की तरह खाना खाकर सो गए थे ।


बुधवार की रात्रि के अज्ञात पहर में चोरों ने मकान के पिछवाड़े की खिड़की जो पूरब की तरफ खुलती है उसका ग्रिल तोड़कर कमरे में रखा बेड के अंदर बना बॉक्स को खोलकर उसके अंदर से सोने का हार सेट अंगूठियां सीकरी वह बिना सिले हुए ,कपड़े चुरा लिए जबकि सिले हुए कपड़े व अन्य सामान को वहीं पर बिखेर दिया ,तहरीर मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी रणजीत सिंह बलिया से आए खोजी कुत्ता के साथ चोरों का सुराग लगाने की भरपूर कोशिश किया ,कुत्ता चितबड़ागांव महादेव संपर्क मार्ग से होता हुआ म्हारे उस रावली तिराहे पर आकर रुक गया थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने आश्वासन दिया है कि चोरों का सुराग शीघ्र ही पता करके माल भी बरामद कर लिया जाएगा।




रिपोर्ट : अतुल तिवारी

No comments