Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सरकार का गड्ढा मुक्त सड़क का दावा खोखला



गड़वार,बलिया । प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क का दावा गड़वार सुखपुरा मार्ग पर पूरी तरह से खोखला साबित हो रहा है।स्थानीय कस्बे के त्रिकालपुर तिराहे से सुखपुरा मार्ग पर स्टेट बैंक के सामने सड़क के बीचों बीच लगभग डेढ़ फीट गहरा गड्ढा हो गया है जो किसी बड़ी दुर्घटना को दावत दे रहा है।



यह खतरनाक गड्ढा इस सड़क से चलने वाले मुसाफिरों के लिए मुसीबत बन गया है।आये दिन राहगीर इस गड्ढे में गिरकर चुटहिल हो रहे हैं।किन्तु जिम्मेदार अफसरानों को राहगीरों की इस बड़ी समस्या से कोई सरोकार नहीं है।



बता दें कि इस सड़क पर प्रतिदिन भारी मात्रा में ओवरलोडेड ट्रकों सहित छोटे बड़े चारपहिया,दोपहिया वाहनों का आवागमन हमेशा लगा रहता है।हर रोज कोई न कोई राहगीर इस गड्ढे में गिरकर चुटहिल हो रहे हैं।जबकि इसी रास्ते से होकर आने जाने वाले जनप्रतिनिधि व जिम्मेदार अफसरान अपनी आँखों पर पट्टी बांधकर आमजन की इस बड़ी समस्या को नजरअंदाज किये हुए हैं।



क्षेत्रीय जनता का कहना है कि इस सड़क पर यमदूत रूपी गड्ढे के कारण हो रही दुर्घटनाओं के बारे में पीडब्लूडी के अधिकारियों को बार बार अवगत कराया गया लेकिन आज तक विभाग का कोई भी अधिकारी मौका मुआयना तक करने नहीं आया,ग्रामीणों की वाजिब शिकायत को भी संज्ञान में न लेकर नजरअंदाज किया।लोगों का कहना है कि एक तरफ विभाग के लोग कुम्भकर्णीय नींद में मस्त हैं तो वहीं इस सड़क से होकर गुजरने वाले मुसाफिर इस खतरनाक गड्ढे से त्रस्त हैं।




रिपोर्ट : पीयूष कुमार श्रीवास्तव

No comments