Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

यातायात प्रभारी ने कॉलेज के छात्रों को दिया यातायात की जानकारी



चिलकहर,बलिया । यातायात माह के तहत यातायात प्रभारी सुरेश चंद्र द्विवेदी द्वारा संत उड़िया बाबा इंटर कॉलेज कुरेजी के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देते हुए यह शपथ दिलाया गया कि हम अपने घर के परिवार के लोगों को इस नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाने के लिए प्रेरित करेंगे साथी ही रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया गया स्लोगन के साथ वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें । 



दुर्घटना से देर भली चार पहिया वाहन चलाते समय सदर सीट बेल्ट का प्रयोग करें हेलमेट पुलिस के डर से नहीं अपनी सुरक्षा के लिए पहने हेलमेट अपने लिए नहीं बल्कि परिवार वालों के लिए पहने । यातायात प्रभारी द्वारा बच्चों को यातायात नियमों की विधिवत बिंदुवार जानकारी दी गई 



।इस दौरान उन्हें शपथ भी दिलाया गया कि हम सब अपने परिवार वालों को इन सारे नियमों के बारे में बता कर ही वाहन चलाने के लिए कहेंगे । यदि वह लोग ऐसा नहीं करते हैं तो हम लोग उन्हें मना भी करने का प्रयास करेंगे और हम लोग भी 18 वर्ष के बाद ही वाहन चलाएंगे ।




 वही इस मौके पर प्रधानाचार्य कृष्ण कुमार सिंह मुन्ना, आशुतोष कुमार सिंह, सत्येंद्र कुमार, परमात्मानंद यादव, लल्लन वर्मा, अभिमन्यु यादव, शैलेंद्र कुमार वर्मा, चंद्रमा राम, रितु सिंह, मंजू सिंह, बबीता शर्मा, संध्या, गरिमा सिंह, शिवानी खरवार, कुमारी अंजली, निशा गुप्ता, चंदा,प्रिया यादव,अनु रावत, अनु सिंह, नीतू यादव, आफरीन खातून सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थिति रही।




रिपोर्ट : संजय पांडेय   

No comments