Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पर्यावरण के लिए पॉलीथिन का उपयोग ना करे : सांसद रविन्द्र कुशवाहा



सिकंदरपुर,बलिया । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को गांधी संकल्प यात्रा  जलालीपुर, चेतन किशोर, सिसोटार, बसारिखपुर, गोसाईपुर, शेखपुर, खरीद, पुरुषोत्तम पट्टी, निपानिया का भ्रमण करते हुए बहादुरपुर पहुंचा, जहां जनसभा आयोजित की गई। 


सभा को संबोधित करते हुए सांसद रवींद्र कुशवाहा ने कहा कि पदयात्रा के माध्यम से लोगों को स्वच्छ भारत का संदेश देने के साथ ही देश को प्लास्टिक मुक्त कराना है ताकि पर्यावरण को बचाया जा सके। कहा कि सामाजिक समरसता को कायम करना हम सबका दायित्व है। इस दौरान लोगों से अधिक से अधिक पौधरोपण करने व पॉलिथीन का उपयोग न करने की अपील की।



विधायक संजय यादव ने कहा कि पदयात्रा के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करना है। देश को स्वस्थ व सुरक्षित बनाने के लिए पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देना होगा। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए गांव-गांव अभियान चलाया जा रहा है। 



कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने करना सरकार का एक मात्र लक्ष्य है। चेयरमैन डा. रविन्द्र वर्मा, अंजनी यादव, गणेश सोनी, छोटक चौधरी, अजय खरवार, आकाश तिवारी, मिठाईलाल राजभर, मृत्युंजय तिवारी, अजीत राय , राकेश सिंह आदि मौजूद थे।



रिपोर्ट : एस के शर्मा

No comments