Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शादी से पूर्व मौत ने किया दूल्हे का वरण, मातम



चंडीगढ़। किसी ने सच ही कहा है कि जब मौत का बुलावा आता है इंसान को उसके साथ जाना ही पड़ता है।  कुछ ऐसा ही वाकया इलाके की जीरकपुर  में उस वक्त घटित हुआ जब एक युवक शहनाइयों के बीच अपनी दुल्हन को लाने की तैयारी में जुटा था। लेकिन उसे क्या पता था कि 24 घंटे बाद दुल्हन के वरण से पूर्व ही मौत उसका वर्णन कर लेगी।
इस दर्दनाक हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि गांव छत के गुरतेज सिंह की शादी 20 नवम्बर को थी। घटना कुछ ऐसे घटी की मंगलवार को दुल्हे के घर लेडीज संगीत, जागो और डीजे पार्टी का आयोजन किया गया था। देर रात जब डीजे पार्टी खत्म हुई तो गुरतेज गाड़ी में बैठ अपने दोस्तों के साथ गांव रामपुर कलां के बस स्टेंड पर खाने-पीने का सामान लेने गए थे।
उसके बाद जब वे वापस अपने घर की ओर आ रहे थे तो एकाएक उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार गुरतेज का दोस्त चला रहा था। जिससे गुरतेज की मौके पर ही मौत हो गई। गुरतेज कार में बुरी तरह से फंसा हुआ था जिसे परिवार के लोगों ने किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकाला।
गुरतेज के दोनों दोस्त रंजीत और परवीन भी गंभीर हालत में घायल है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया।
डेस्क

No comments