Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जानें ! कैसे पुत्र ने किया तीन दिन बाद पिता की मौत का खुलासा



बेरुआरबारी,बलिया । सुखपुरा थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा में शिवशंकर धोबी 55 वर्ष के मरने के तीन दिन बाद केस में नया मोड़ उस समय आया जब मृतक का बड़ा पुत्र सोनू रजक बाहर से पिता के मरने की खबर पर रविवार को घर आया । वह सोमवार की सुबह 7 बजे अपने पिता के मरने के स्थान को देखने तथा आस पास के लोगों से घटना की जानकारी के लिए घर परिवार व भाइयों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा ही था कि शराब कारोबार से जुड़ी कुछ महिलाएं भाग खड़ी हुई । 



यह देख इन लोगों ने उनका पीछा किया । तब तक धान के खेत में मृतक की 10 वर्षीय  पोती निशा ने अपने बाबा का जूता देखा जहां आस पास धान की फसल गिरी पड़ी थी । वही कुछ ही दूरी पर डेरे के पास मृतक की फटी लूंगी का कुछ हिस्सा भी मिला । यह देख मृतक के परिवार के सभी सदस्य आग बबूला हो गये तथा इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। 




सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर थाना अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार यादव,चौकी इंचार्ज राम अनुज शुक्ल,एस आई अखिलेश पांडेय सहित भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच आस पास के लोगों से पुलिस ने पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटाने में जुट गयी। वही मृतक का जूता व लुंगी का हिस्सा पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया । भारी पुलिस फोर्स को देख उस क्षेत्र के सभी शराब कारोबारियों भाग गए । 



मृतक का लड़का सोनू रजक ने बताया की हमारे पिता की किसी ने हत्या की हैं । तथा इसकी सही तरीके से जांच हो तो निश्चित ही सभी अपराधी पकड़े जायेंगे । जानकारी हो की शुक्रवार को साय करीब 8 बजे सूर्यपुरा निवासी शिवशंकर धोबी का नहर में सव मिलने की खबर मिली । परिजनों ने उस दिन पुलिस को सव देने से साफ इंकार कर दिया था। काफी समझाने बुझाने के बाद किसी तरह परिजनों ने देर रात पुलिस को सव सौपा तथा उसी दिन से किसी के द्वारा हत्या कर नहर में फेकने का आरोप लगा रहे थे । पुलिस भी उसी दिन से घटना की जानकारी जुटाने में लगी रही। लेकिन चारो तरफ धान की फसल व पानी होने के चलते कुछ पता नही चल रहा था तब तक सोमवार को जैसे ही मृतक का फोन मिला पुलिस तत्काल मौके पर पहुच दर्जनो लोगो से अलग अलग पूछताछ कर रही हैं । इस घटना के बाद से ही गाँव में तरह तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म हैं ।    



By : Pramod kumar Verma

No comments