Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दुष्कर्म के मुकदमा में फरार आरोपी के घर पुलिस ने किया नोटिस चस्पा




हल्दी। थाना क्षेत्र के पिन्डारी गांव में रविवार की शाम इलाकाई पुलिस ने माइक व सार्वजनिक स्थानों पर नोटिस चस्पा कर नाबालिग लड़की भगाने व दुष्कर्म के फरार आरोपी अजय कुमार यादव को हाजिर होने का मुनादी कराया गया।



हल्दी थाना क्षेत्र के पिन्डारी गांव निवासी अजय कुमार यादव पुत्र योगेन्द्र यादव समेत तीन के विरुद्ध पिछले वर्ष 26 मार्च 2018 को हल्दी थाने में एक नाबालिग लड़की भगाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया।इस मामले में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के दो आरोपी नीरज यादव व दीपक यादव जेल में है,जबकि घटना के बाद से अजय फरार चल रहा है।




जिसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।काफी समय बाद भी आरोपी हाजिर नहीं हुआ तो न्यायालय द्वारा 23 अक्टूबर 2019 को सीआरपीसी की धारा 82 फरारी उद्घोषणा जारी की गई।रविवार को हल्दी थाने के उपनिरीक्षक सूर्यनाथ यादव ने अपने हमराहियों के साथ पिन्डारी गांव स्थित आरोपी के घर व आस पास के सार्वजनिक स्थलों पर नोटिस चस्पा किया।



इस दौरान ग्राम प्रधान राजदेव राम व अन्य मौजूद रहे। पुलिस ने माइक के जरिए भी  मुनादी कराया।मुकदमा के विवेचक उपनिरीक्षक सूर्य नाथ यादव ने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या26/18 धारा 363,366,506,376 डी आईपीसी व 5/6 पास्को एक्ट का अभियोग पंजिकृत है।इस लिए गांव में मुनादी कराई गई है यदि माननीय न्यायालय के आदेश पर अभियुक्त न्यायालय हाजिर नहीं होता है तो उसके विरुद्ध न्यायालय की आदेश का पालन न करने का अभियोग पंजिकृत कराया जायेगा।



By : Atish upadhyay

No comments