Breaking News

डीजे की धुन पर नर्तकी को नचाने के चक्कर में गवांई जान




सिकन्दरपुर(बलिया)। पकड़ी थाना क्षेत्र के उससा गांव में बुधवार की रात आई बरात में नर्तकी के नचाने को लेकर बाराती और घरातीयों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर व लाठी डंडे चले जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। इस दौरान निमंत्रण में शामिल होने आये एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। सूचना पा कर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। साथ ही तनाव के मद्देनजर प्रशासन द्वारा पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 पकड़ी थाना क्षेत्र के उससा गांव में सुरेश चौहान पुत्र स्व. सरल चौहान के पुत्री की शादी थी। बुधवार की शाम नगरा थाना क्षेत्र के खपटही गांव से बारात आई थी। बारातियों द्वारा भोजन करने के बाद डीजे पर नर्तकी को नचाने की बात पर घराती और बाराती आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। वहीं निमंत्रण पर पहुंचे बगल के गांव निवासी ओमप्रकाश राम(28)पुत्र दिनेश राम अपनी बाइक चालू कर रहा था तभी बारातियों में से किसी ने उसको मारना पीटना शुरू कर दिया। 

इस दौरान वह भागकर अपना जान बचाना चाहा लेकिन पिटाई से उसकी मौत हो गई। उसके बाद भी बारातियों का तांडव नहीं रुका और वह घर में घुसकर प्रदुमन चौहान को भी बुरी तरीके से मारपीट कर घायल कर दिया। जिसका इलाज मऊ के फातिमा अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पकड़ी थाना की पुलिस  सहित  क्षेत्रधिकारी पवन कुमार व थाना प्रभारी बालमुकुन्द मिश्र फोर्स के साथ  मौके पर पहुंच गए । इस दौरान क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने मृतक के चाचा के तहरीर पर मुकदमा दर्ज करा कर छानबीन शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट— हेमंत राय

No comments