Breaking News

सपा नेता से आशीर्वाद लेना सीओ को पड़ा भारी, लाइन हाज़िर


लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के साथ मथुरा सीओ राकेश सिंह यादव की एक तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर में सीओ राकेश सिंह सपा नेता रामगोपाल के पांव छूते नजर आ रहे हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीओ के खिलाफ पुलिस आचरण नियमावली उल्लंघन के तहत कार्रवाई की गई है। फिलहाल सीओ को लाइन हाजिर करने के साथ ही कार्रवाई की रिपोर्ट डीजीपी मुख्यालय भेजी गई है।


दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव गुरुवार को गोवर्धन में सियाराम दास बाबा के यहां होने वाले वार्षिक भंडारे में शामिल होने के लिए आए थे। गोवर्धन के बाद मथुरा शहर में अपनी ही पार्टी के एक नेता के निजी कार्यक्रम में भी उन्होंने शिरकत की। इस दौरान सीओ मथुरा राकेश सिंह यादव ने उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीरें लोग खूब शेयर कर रहे हैं।


बताते चलें कि किसी पुलिस अधिकारी द्वारा एसपी नेताओं के पैर छूने का यह कोई पहला मामला नहीं है। पूर्ववर्ती एसपी सरकार के दौरान गोवर्धन में आने वाले इन एसपी नेताओं की पुलिस द्वारा चरण वंदना की जाती रही है। प्रोफेसर रामगोपाल यादव गुरुवार को गोवर्धन में सियाराम दास बाबा के यहां होने वाले वार्षिक भंडारे में शामिल होने के लिए आए थे। गोवर्धन के बाद मथुरा शहर में अपनी ही पार्टी के एक नेता के निजी कार्यक्रम में भी उन्होंने शिरकत की।


मीडिया द्वारा मथुरा के सीओ राकेश से पैरों में गिरने के घटनाक्रम की जानकारी चाही तो उनका कहना था कि रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं। वर्दी के सवाल पर सीओ राकेश के निरुत्तर नजर आए। मथुरा से रामगोपाल का खास रिश्ता कान्हा की नगरी मथुरा से सपा महासचिव का बेहद नजदीकी नाता है। 

डेस्क

No comments