Breaking News

आप विधायक के काफिले पर हमला, एक की मौत



नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में  जीते महरौली से आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात हमला किया गया है। नरेश यादव मंदिर से लौट रहे थे कि तभी उन पर हमला कर दिया गया।

हमलावर ने 6 से 7 राउंड गोलियां चलाई। इस हमले में एक आप समर्थक की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया। संजय सिंह का दावा है कि काफिले पर हमले में एक शख्स की मौत हो गई है, जिसका नाम अशोक मान बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने भी मौत की पुष्टि की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिज चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था, उसी वक्त अज्ञात हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। पुलिस को मौके से 6-7 गोली के खाली खोले मिले । पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

वहीं दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ये मामला दो गुटों के बीच चल रही आपसी गैंगवार का है। पुलिस के मुताबिक इस फायरिंग में जिस शख्स की मौत हुई उसने कुछ दिनों पहले दूसरे गैंग पर गोली चलाई थी , जिसके बाद से ही उसकी तलाश हो रही थी। आज जीत की जश्न में अशोक के शामिल होने की खबर जैसे ही दूसरे गैंग को मिली, उन्होंने उसपर गोली चला दी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
डेस्क

No comments