Breaking News

सड़क मरम्मत को आमरण अनशन के साथ बाजार बंद, जमकर नारेबाजी




सहतवार(बलिया) ।  जर्जर हो चुके सहतवार छाता बाँसडीह रोड मार्ग को पुनर्निर्माण या मरम्मत को लेकर सहतवार मे बद्रीनाथ सिंह चौराहा पर आनन्द प्रकाश पाण्डेय व मनीष सिह " दीक्षीत" के नेतृत्व मे युवा समाजसेवियो द्वारा चल रहा आमरण अनशन को लेकर चौथे दिन सहतवार नगरपंचायत की सारी दुकाने पुर्णतया बन्द रही। इसके लिए युवाओ ने नगरपंचायत मे आवाज दो हम एक है व प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये। ऱोड के निर्माण के लिए अधिवक्ता संघ व व्यापार मण्डल के लोगो ने भी अपना समर्थन दिया।
उन लोगो का कहना है कि सहतवार बाँसडीह रोड मार्ग की समस्या एक आदमी की नही बल्कि इस क्षेत्र के सभी लोगो की यह समस्या है । धरना प्रदर्शन करते चार दिन बीत गया, लेकिन प्रशासन के लोगो के तरफ से इस रोड के सम्बन्ध मे अभी तक कोई सन्तोष जनक जबाब नही मिला है। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो को जनता की समस्याओ से कोई सरोकार नही है। अधिकारीगण कान मे तेल डालकर सो रहे है। जब तक इस रोड के बारे मे अधिकारियो के तरफ से कोई सन्तोष जनक जबाब नही मिलेगा । यह आन्दोलन चलता रहेगा। रोड के समर्थन मे सहतवार के दुकानदारो द्वारा 1 बजे तक अपनी अपनी स्वत: दुकान बन्द कर समर्थन करने के सहयोग के लिए आभार जताया।
इस अवसर पर नरेन्द्र पाण्डेय,विकाससिह,टिकूगुप्ता,प्रकाश कसेरा,संजय पाण्डेय उर्फ बब्लू,अतुलपाठक, कुशसिह, मयंकसिह, धनुसिह आदि अन्य लोग उपस्थित थे।




रिपोर्ट : श्रीकांत चौबे

No comments