Breaking News

यूपी के भाजपा विधायक पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप



लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के भाजपा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। वाराणसी की एक युवती ने विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी और उनके भतीजों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एसपी ने इसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक को दी है। प्रकरण को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं विधायक ने कहा है कि साजिश के तहत ये आरोप लगा गए हैं।


महिला ने एसपी को बीते सोमवार को दिए पत्र में आरोप लगाया है कि मई 2014 में वह ट्रेन से मुंबई जा रही थी। यात्रा के दौरान उसकी मुलाकात चौगना गांव के रहने वाले संदीप तिवारी से हुई। बातचीत में उसने मोबाइल नंबर ले लिया। कुछ महीने तक बातचीत करने के बाद संदीप ने शादी का प्रस्ताव रखते हुए उसे वाराणसी बुलाया। फिर होटल में उसने पीड़िता से दुष्कर्म किया।


सितंबर 2016 में संदीप उसे मुंबई लेकर चला गया। साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले संदीप उसे भदोही लेकर आया। वहां पर उसने पीड़िता को एक होटल में रखा। करीब तीस दिन तक संदीप के अलावा उसके चाचा विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी, संदीप के भाइयों व चचेरे भाइयों ने यौन शोषण किया। शादी की बात करने पर वह टालता गया।

इसी बीच संदीप से उसे गर्भ ठहर गया। फिर दबाव डालकर गर्भपात करा दिया। नौ फरवरी को उसने फिर जब संदीप से शादी की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी रामबदन सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक को प्रकरण की जांच सौंप दी।


डेस्क

No comments